xtour.in touring made exciting


मुंबई लोकल ट्रेन राम मंदिर से नालासोपारा तक 12:00 AM बजे


जानकारी
यात्राराम मंदिर to नालासोपारा
दूरी30 km
अनुमानित यात्रा का समय38 to 50 min
द्वितीय श्रेणी के एक तरफ टिकट:Rs. 15
प्रथम श्रेणी के एक तरफ टिकट:Rs. 120


ट्रेन विवरण. राम मंदिर नालासोपारा
चर्च गेट → बोरीवली12:05 AMनहीं रुकेगीबोरीवली से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → भायन्दर12:11 AMनहीं रुकेगीभायन्दर से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → भायन्दर12:18 AMनहीं रुकेगीभायन्दर से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → भायन्दर12:30 AMनहीं रुकेगीभायन्दर से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → 12:36 AM01:20 AM
चर्च गेट → बोरीवली12:43 AMनहीं रुकेगीबोरीवली से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → विरार12:48 AM01:33 AM
अंधेरी → भायन्दर12:52 AMनहीं रुकेगीभायन्दर से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने
चर्च गेट → भायन्दर12:59 AMनहीं रुकेगीभायन्दर से यात्रा जोड़ने वाली ट्रेने

संकेतों का अर्थ
X - रविवार को नहीं चलेंगे.
$ - 3 महिला यात्रियों के लिए आरक्षित कोच
# - रविवार को लोकल ट्रेन 12 कार रैक के बदले 9 कार रेक के साथ चलती है


Name:
Email:
Comment:


ध्यान दें :
CR : मुंम्बई मध्य रेलवे
WR : मुंम्बई पश्चिमी रेलवे
HR : मुंम्बई हार्बर रेलवे
TV : मुंम्बई ठाणे वाशी रेलवे
MM : मुंबई मेट्रो
MO : मुंबई मोनोरेल
NU : नेरुल उल्वे


खोपोली| कर्जत | बदलापूर | अंबरनाथ | उल्हासनगर | विट्ठलवाडी | कसारा | आसनगांव | वासिंद | टिटवाला | शहाड | कल्याण | डोंबिवली | दिवा | ठाणे | मुलुंड | कांजुरमार्ग | घाटकोपर | कुर्ला | शीव | माटुंगा | दादर | परेल | भायखला | मस्जिद | मुंबई सी.एस.टी. | चर्च गेट | मरीन लाइन्स | चर्नी रोड | ग्रांट रोड | मुंबई सेंट्रल | महालछमी | प्रभादेवी | बांद्रा | सांताक्रुझ | विले पार्ले | अंधेरी | जोगेश्वरी | गोरेगांव | बोरीवली | मीरा रोड | भायन्दर | वसई रोड | विरार | ऐरोली | घनसोली | कोपरखैरने | तुर्भे | सानपाडा | वाशी | नेरुल | खांदेशवर | पनवेल | वडाला रोड | डॉकयार्ड रोड | रे रोड | कॉटन ग्रीन | जी.टी.बी.नगर | तिलकनगर | गोवंडी | मानखुर्द | सीवूड्स दारवे | खारघर | मानसरोवर | वर्सोवा | वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे | चकाला | एअरपोर्ट रोड | मारोल | साकी नाका | भारत पेट्रोलियम | फर्टिलाइझर टाउनशिप | वि.एन.पी.और आर.सी.मार्ग

www.xtour.in 2017(C) Developed and maintained by D-Kay Consultancy
Copyrights and Disclaimer